ट्रेंड में दिखा suzlon Energy का शेयर! एक्सपर्ट्स ने बताया 100 रुपए के पार जाएगा इसका भाव

सुजलॉन एनर्जी के शेयरों को लेकर इस समय काफी चर्चा है, कंपनी के स्टॉक में उल्लेखनीय उछाल देखने को मिल रहा है। स्टॉक एनालिस्ट एक्सपर्ट्स का मन्ना है कि, सुजलॉन के शेयरों का टारगेट प्राइस ₹100 रूपए से अधिक जा सकता है। आइए आर्टिकल के माध्यम से सुजलॉन के शेयरों के ऊपर की ओर बढ़ने का कारन जाने।

शेयर ने दिया 7 गुना रिटर्न

दोस्तों अभी पिछले साल, सुजलॉन के शेयर लगभग 50 रुपये पर कारोबार यानि ट्रेड कर रहे थे। हालांकि, इस रिन्यूएबल एनर्जी कंपनी में उछाल आया है, जो 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर 50 रुपये पर पहुंच गया है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे आरंभिक निवेश से साल-दर-साल की तुलना में, कंपनी ने सात गुना से अधिक रिटर्न दिया है।

सुजलॉन एनर्जी शेयर प्राइस अपडेट

फिलहाल, सुजलॉन एनर्जी के शेयर 45 रुपये से 46 रुपये के बीच ट्रेड कर रहे हैं। दोस्तों एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस कंपनी का शेयर प्राइस ₹100 रूपए तक पहुंचने की संभावना दिखा रहा है, जो कि ₹28 से ₹30 की प्राइस रेंज को देखते हुए अनुकूल माना जाता है।

Suzlon Energy Ltd (SUZLON) stock performance
Image Source: businesstoday.in

Suzlon Energy Ltd (SUZLON) Shareholding pattern
Image Source: businesstoday.in

Read Also: Natco Pharma Bajaj Auto सहित ये 10 कंपनियां अगले हफ्ते देने जा रहे है डिविडेंड! यहाँ देखे लिस्ट

(Disclaimer: ध्यान दे यह आर्टिकल हमने एजुकेशन के उद्देश्य से लिखा है, हम किसी भी प्रकार से कोई फाइनेंसियल सलाह नहीं देते है, निवेश करने से पहले स्वयं रिसर्च करे अन्यथा अपने फाइनेंसियल सलाहकार से परामर्श करे।

5/5 - (1 vote)

hey, this is Rishi Sharma, a content writer from India, i specialize in mutual funds, IPOs, and dividends. With a passion for simplifying finance, I bring clarity to complex topics.

Leave a Comment

Open chat
1
Hello!
Hi, how may I help you today?