171 करोड़ का अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर, मिलते ही कंपनी ने अंतरिम डिविडेंड का किया ऐलान, जाने रिकॉर्ड डेट

नमस्कार दोस्तों आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको एक ऐसे कंपनी के बारे में बताने जा रहे है जिसने हाल ही में 171 करोड़ रुपये का बड़ा अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर प्राप्त किया है, जो अपने निवेशकों को वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए अंतरिम डिविडेंड देने के बारे में सोच रही है। चलिए जानते है किस कंपनी को मिला है 171 करोड़ रुपये का बड़ा अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर और कंपनी डिविडेंड देने पर किया बिचार कर रही है,

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले हाल ही अक्षर स्पिनटेक्स लिमिटेड कंपनी को 171 करोड़ रुपये का बड़ा अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर मिला है उसके बाद से ही कंपनी वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए अंतरिम डिविडेंड देने के बारे में सोच रही है। दोस्तों कंपनी 15 दिसंबर, 2023 को होने वाली बोर्ड मीटिंग में बोनस शेयर जारी करने और शेयर वापस खरीदने पर भी निर्णय ले सकती है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले यह जानकारी एक आधिकारिक फाइलिंग के माध्यम से शेयर बाजार के साथ साझा की गई थी।

दोस्तों विभिन्न मामलों पर चर्चा करने के लिए निदेशक मंडल की बैठक 15 दिसंबर, 2023 को होने वाली है , जिसमें निचे बताये गए मुद्दों पर चर्चा होगी:

  • बोनस शेयर जारी करने के प्रस्ताव पर विचार
  • शेयरों के बायबैक पर चर्चा और मंजूरी

दोस्तों कंपनी ने इस बात पर जोर देते हुए कहा की उसकी प्रतिभूतियों में लेनदेन के लिए ट्रेडिंग विंडो 28 नवंबर से 17 दिसंबर, 2023 तक बंद रहेगी। और कंपनी ने यह भी कहा की ट्रेडिंग विंडो सोमवार, 18 दिसंबर, 2023 को फिर से खुलने वाली है।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले सूत्रों के हवाले से पता चला है कंपनी की प्रतिभूतियों में लेनदेन के लिए ट्रेडिंग विंडो मंगलवार – 28 नवंबर 2023 से रविवार 17 दिसंबर 2023 को बोर्ड की बैठक समाप्त होने के 48 घंटे बाद तक बंद रहेगी।

Read Also: पोर्टफोलियो को 5X कर देंगे ये 5 Best Sugar Stocks

Akshar Spintex Limited – Board Meeting Summary

Date of AnnouncementNovember 28, 2023
International OrderReceived a big order of Rs 171 crore
Board Meeting DateDecember 15, 2023
Agenda1. Consideration of proposal for issue of bonus shares
2. Discussion and approval on buyback of shares
Dividend ConsiderationConsidering interim dividend for the financial year 2023-24
Trading WindowClosed from November 28 to December 17, 2023
Trading Window ReopensMonday, December 18, 2023

Disclaimer⚠️:- यह लेख सिर्फ जानकारी और रिसर्च के आधार पर लिखी गयी है, हम प्रत्यक्ष और अप्रतयक्ष किसी भी प्रकार से कोई फाइनेंसियल एडवाइस नहीं देते है, इसलिए निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसियल एडवाइजर से एक बार जरूर परामर्श करे!

5/5 - (1 vote)

Hi, I'm Sushant Sharma, and I love sharing tips on making money, business ideas, stocks, mutual funds, and personal finance on my website. Join me to boost your financial knowledge and succeed!

Leave a Comment

Open chat
1
Hello!
Hi, how may I help you today?