इस 10 रूपए के मल्टीबैगर पैनी स्टॉक ने किया बोनस शेयर और अंतरिम डिविडेंड का ऐलान, जानिए पूरा सच!

नमस्कार दोस्तों आज हम एक ऐसे Multibagger Penny Stock की बात करने जा रहे है जो अभी Rs 10 के निचे ट्रेड कर रहा है, और यह कंपनी अपने आने वाले बोर्ड मीटिंग में बोनस शेयर और अंतरिम डिविडेंड का ऐलान कर सकती है, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले इस कंपनी ने हाल ही में Beximcorp Textiles से लगभग 171 crore के आर्डर भी हासिल की, अगर आप भी इस स्टॉक के बारे में जान्ने के लिए उत्सुक हो रहे है तोह आगे पढ़ते जाये

Akshar Spintex Ltd दे सकती है बोनस शेयर और अंतरिम डिविडेंड

दोस्तों हम जिस कंपनी की बात कर रहे है उसका नाम अक्षर स्पिनटेक्स लिमिटेड है, दोस्तों कंपनी ने घोषणा की है कि उसके Board of Directors की बैठक 15 दिसंबर, 2023 को शाम 4:00 लगभग बजे होगी। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए आपको बताते चले इस मीटिंग में बोनस मुद्दे, वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए अंतरिम डिविडेंड की घोषणा और शेयरों की बायबैक को मंजूरी देने सहित कई मामलों पर चर्चा करने के लिए। किसी भी अतिरिक्त कार्य को अध्यक्ष की अनुमति से संबोधित किया जाएगा।

कंपनी को मिला 171 करोड़ का बड़ा आर्डर

दोस्तों कंपनी को हाल ही में बेक्सिमको टेक्सटाइल्स से 171 करोड़ रुपये का एक बड़ा ऑर्डर हासिल किया है। इस ऑर्डर में 18 महीनों के भीतर चार चरणों में 7400 मीट्रिक टन प्रोसेस्ड सूती धागे की आपूर्ति की जानी है।

Read Also: इस टेक्सटाइल कंपनी ने किया बोनस शेयर का ऐलान, जानिए क्या है नाम और कब है रिकॉर्ड डेट

क्या है कंपनी का फाइनेंसियल नतीजे

दोस्तों चलिए अब इस कपनी के फाइनेंसियल रिजल्ट्स पर भी एक नज़र डालें, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले वित्तीय वर्ष 2023-24 की दूसरी तिमाही में, कंपनी की शुद्ध बिक्री पिछले वित्तीय वर्ष की समान अवधि की तुलना में 132% बढ़कर 43.6 करोड़ रुपये हो गयी और शुद्ध लाभ यानि नेट प्रॉफिट 111% बढ़कर 0.9 करोड़ रुपये हो गई। हालाँकि आपको यह भी बता दे , FY23 के वार्षिक परिणामों में, कंपनी ने 135.5 करोड़ रुपये की शुद्ध बिक्री और 2.76 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा दर्ज किया है।

Akshar Spintex कंपनी क्या करती है?

दोस्तों चलिए थोड़ा कंपनी के बारे में भी जानते है, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे जामनगर, गुजरात में स्थित अक्षर स्पिनटेक्स लिमिटेड को जून 2013 में शामिल किया गया था। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दे बेहतर गुणवत्ता (16 से 44 के बीच की गिनती के बीच) के कार्डेड, कॉम्ब और कॉम्पैक्ट सूती धागे के उत्पादन में यह विशेषज्ञता रखती है

🏢 CompanyAkshar Spintex Ltd
📅 Board Meeting DateDecember 15, 2023
Meeting Time4:00 p.m.
📜 AgendaBonus issue, interim dividends, share buyback
📰 Recent NewsSecured Rs 171 crore order from Beximcorp Textiles.
🌐 Order Details7400 MT processed cotton yarn over 18 months.
📈 Q2 FY23-24 HighlightsNet sales up 132% to Rs 43.6 crore, Net profit up 111% to Rs 0.9 crore.
📊 FY23 Annual ResultsNet sales: Rs 135.5 crore, Net loss: Rs 2.76 crore.
📍 LocationJamnagar, Gujarat
📅 Incorporation DateJune 2013
🧵 SpecializationProduction of carded, combed, and compact cotton yarn (16s to 44s counts).
💼 FinancialsDebt reduced to Rs 17.3 crore, Market cap: Rs 191 crore.

Disclaimer⚠️:- यह लेख सिर्फ जानकारी और रिसर्च के आधार पर लिखी गयी है, हम प्रत्यक्ष और अप्रतयक्ष किसी भी प्रकार से कोई फाइनेंसियल एडवाइस नहीं देते है, इसलिए निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसियल एडवाइजर से एक बार जरूर परामर्श करे!

5/5 - (1 vote)

Hi, I'm Sushant Sharma, and I love sharing tips on making money, business ideas, stocks, mutual funds, and personal finance on my website. Join me to boost your financial knowledge and succeed!

Leave a Comment

Open chat
1
Hello!
Hi, how may I help you today?