₹45 के इस पैनी स्टॉक ने किया निवेशकों को मालामाल सिर्फ 3 साल में दिया 367% का मल्टीबैगर रिटर्न!

नमस्कार दोस्तों आपका फिरसे स्वागत है हमारे इस नए आर्टिकल में, आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसे पैनी स्टॉक के बारे में बताने वाले है जो 50 रूपए के अंदर ट्रेड कर रहा है, और इस कंपनी ने हाल ही में एक बड़ा प्रोजेक्ट लगभग 230 करोड़ का हासिल किया है तोह चलिए जानते है आखिर कंपनी का नाम क्या है, और कंपनी किस सेक्टर में कार्य करती है और बहुत कुछ,

दोस्तों हम जिस कंपनी की बात करने जा रहा है उसका नाम Sumit Woods Ltd है, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे यह कंपनी रियल एस्टेट सेक्टर में कार्य करती है, दोस्तों कल NSE पर सुमित वुड्स लिमिटेड के स्टॉक में 5% की सिग्नीफिकेंट वृद्धि देखी गई, जो इसके पिछले बंद भाव 40.95 रुपये की तुलना में 42.95 रुपये प्रति शेयर पर पहुंच गया। दोस्तों इस स्टॉक ने अपने 52-सप्ताह का नया उच्चतम स्तर 42.95 रुपये प्रति शेयर भी हासिल किया है, जिसमें कुल 50,389 शेयरों का कारोबार हुआ।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले स्टॉक में अचानक ग्रोथ के पीछे का श्रेय कंपनी जय शिवम सहकारी हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड को जाता है जिसके सहयोग से पुनर्विकास परियोजना के लिए कंपनी ने letter of intent (LOI) हासिल किया

Read Also :171 करोड़ का अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर, मिलते ही कंपनी ने अंतरिम डिविडेंड का किया ऐलान, जाने रिकॉर्ड डेट

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले इस बड़े प्रोजेक्ट का लक्ष्य सुभाष लेन, दफ्तरी रोड, मलाड (पूर्व), मुंबई – 400 097, मलाड पूर्व में एक प्रमुख स्थान पर स्थित एक नई संपत्ति का निर्माण और पुनर्विकास करना है। इस संपत्ति का अनुमानित निर्माण और पुनर्विकास क्षेत्र लगभग 2,25,000 वर्ग फुट है।

दोस्तों सूत्रों के हवाले से पता चला है इस प्रोजेक्ट से लगभग 230 करोड़ रुपये का रेवेन्यू उत्पन्न होने का अनुमान है, दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताते चले सुमित वुड्स लिमिटेड 60 से अधिक पूर्ण परियोजनाओं के पोर्टफोलियो के साथ मुंबई, ठाणे और गोवा में काम करने वाला एक प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर है। दोस्तों यह कंपनी पर्यावरण-अनुकूल और बड़े पैमाने के उद्यमों पर ध्यान केंद्रित करती है, जिसमें टाउनशिप, वाणिज्यिक स्थान, मॉल, फार्महाउस, सेकेंड-होम रिसॉर्ट्स और स्लम पुनर्वास और पुनर्विकास की परियोजनाएं भी शामिल हैं।

Financial Metrics Of Sumit Woods Ltd

Financial MetricsAmount (in Rs)
Market Capitalization> Rs 130 crore
Stock Price CAGR (3-year)74%
Quarterly Results (Q2FY24 vs Q2FY23)👇
Net SalesRs 38.62 crore
Net Sales Growth86.2%
Net ProfitRs 0.94 crore
Net Profit Change-14.5%
Annual Results (FY23 vs FY22)👇
Net SalesRs 101 crore
Net Sales Growth55%
Net ProfitRs 7 crore
Net Profit Change240%

दोस्तों लास्ट में हम आपको बताते चले इस कंपनी के स्टॉक ने केबल 3 साल में 367% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है और साथ ही इसके स्टॉक ने 1 साल में लगभग 37 फीसदी की ग्रोथ दिखाई है, अगर आप एक स्टॉक ट्रेडर निवेशक है तोह आप इस माइक्रोकैप स्टॉक पर नज़र रख सकते है।

Disclaimer⚠️:- यह लेख सिर्फ जानकारी और रिसर्च के आधार पर लिखी गयी है, हम प्रत्यक्ष और अप्रतयक्ष किसी भी प्रकार से कोई फाइनेंसियल एडवाइस नहीं देते है, इसलिए निवेश करने से पहले अपने फाइनेंसियल एडवाइजर से एक बार जरूर परामर्श करे!

5/5 - (1 vote)

Hi, I'm Sushant Sharma, and I love sharing tips on making money, business ideas, stocks, mutual funds, and personal finance on my website. Join me to boost your financial knowledge and succeed!

Leave a Comment

Open chat
1
Hello!
Hi, how may I help you today?